Trending News Of A Groom’s Friend Alleges Mental Torture; Demands Public Apology And 50 Lakh In Defamation


Trending: शादियों का दौर जोरों पर चल रहा है. यहां शादी में दिए जाने वाले निमंत्रण कार्ड में जो समय दिया रहता है लोग उससे थोड़ा देर से ही घर से जाते हैं क्योंकि पहले के अनुभवों से उनको पता होता है कि बारात अपने तय समय से थोड़ा देरी से ही जायेगी हालंकि कभी-कभी समय पर भी शादी ब्याह के सभी काम निपट जाया करते हैं.

हाल ही में एक बिलकुल अजीब मामला सामने आया है जिसमें बिना दोस्त के बारात समय से पहले ले जाना दूल्हे के लिए जी का जंजाल बन गया और दूल्हे के दोस्त ने दूल्हे को 50 लाख रुपए का मानहानि का नोटिस थमा दिया है. दोस्त ने मानसिक प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए, सार्वजनिक माफी और 50 लाख मानहानि की मांग की है.

रिपोर्ट के अनुसार हरिद्वार के रहने वाले रवि की बारात बिजनौर के लिए रवाना होनी थी. शादी से पहले रवि ने अपने मित्र चंद्रशेखर को कुछ दोस्तों को कार्ड बांटने की जिम्मेदारी सौंपी थी और बारात उठने का समय 5 बजे बताया था. चंद्रशेखर और उसके वो सभी दोस्त शादी वाले दिन यानी 23 जून को बारात उठने के तय समय पर हरिद्वार पहुंच गए. जब चंद्रशेखर अपने दोस्तों के साथ वहां पहुंचे तो उनको पता चला कि बारात तो पहले ही निकल चुकी है. तब चंद्रशेखर ने दूल्हे रवि को फोन किया लेकिन रवि ने अपनी गलती मानने के बजाय उन सबको वापस अपने अपने घर लौट जाने को कह दिया. चूंकि कार्ड और बारात उठने का समय चंद्रशेखर ने ही बताया था, इसीलिए उसके साथ आए अन्य दोस्त चंद्रशेखर को ही खरी खोटी सुनाकर चले गए. चंद्रशेखर को ये बात नागवार गुजरी और उसने गुस्से में आकर दुल्हा बने अपने दोस्त रवि के खिलाफ कानूनी मुकदमा दायर कर दिया और रवि को फोन कॉल करके इसकी सूचना दी गई.

चंद्रशेखर के वकील ने पूरे को रवि की एक साजिश बताकर 50 लाख का मानहानि का नोटिस थमा दिया है. वकील ने रवि से 3 दिनों के भीतर सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की भी मांग की है.

ये भी पढ़ें:

Watch: सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल ने महिला टीचर की कर दी जूतों से पिटाई, वीडियो देखें

Watch: कुत्ते ने बर्थडे में काटा 100 किलो का केक, ग्रैंड पार्टी में शामिल हुए 5 हजार से ज्यादा मेहमान



Source link

Leave a Comment